Latest News

Search This Blog

Sunday, February 19, 2017

3G Mobile me Jio 4G Kese Use Kre

Hey, My Friends 
This Is Mahendra Sangawa 
SUSHIL NEWS Me aapka bahoot bahoot swagat he Welcome friends.

∆ 3G Android Mobile Me JIO 4G Kese Use Kre.


Aap sabhi logo ke pass 3g android mobile to hoga to aaj me aap logo ko yeh btaunga ki kese aap jo he apne 3G Mobile ko use kreke jio 4G ka mza le sakte he to chaliye my friends Point per aate he.

Trick Btane se pahle kuch Question.
1:- Kya Aap Nokia 1200 mobile me whatsapp chala sakte he.

2:- kya aap mobile ke 2MP camera se 50MP Camera ke jesi clear or jabardast picture le sakte.


aap bolenge its not posible
yes its not posible because my Friend Jo Mobile 4G support hii nhi Krta usme kitni bhi trick kyu na lga lo kese chala loge 4G Btaiye muje.
Agar ek 5 saal ke bacche ko 50 saal ke aadmi ke kapde pehna doge to kya wo unko sambhal payega kya wo pahnane le liye taiyaar hoga because wo un kapdo ko support hi nhi krta to kese pehhan lega.

To My friends aap sabhi se meri itni hi request he aap kisi bhi tarah se eisi tricks par dhayan na de jo possible hi nhi he.

meri Post ka or Website ka Target kisi ko thesh pahuchana nhi tha so agar mujse agar koi galti ho to maaf karde or agar post pasand aaye to comment & share jarur kre

Thnx My Friends
    Regards
SUSHIL NEWS
www.sushilnews.tk

No comments:

Post a Comment

Comment kare

Recent Post